Top 20 Sad Whatsapp Status in Hindi

Top 20 Sad Whatsapp Status in Hindi:- Hello friends, nowadays sometimes we get involved in fights with loved ones for some reasons, after some time we realize hope I would be quite for some more moments everything would be fine. In such case's Whatsapp Status has become very good media so, well today we are present you 35+ Ultimate sad Whatsapp Status in Hindi, to convey your emotion to your loved ones that your low today.

Sad whatsapp status

Best Sad Status for Whatsapp

  1. तूझे मेरी मुस्कान अच्छी लगती थी☺ ले आज तूझे वो भी दे दी 💔
  2. उम्र चाहे कितनी भी हो , सुना है दिल पर झुर्रियां नहीं पड़ती 😟💔😢
  3. जो आपकी ख़ुशी छीन ले उसके पीछे रोने का कोई फायदा नहीं 😢 😢
  4. मैं तुम्हारी वो याद हूँ जिसे तुम अक्सर भूल जाते हो 💔 💔 😭
  5. मेरी मोहब्बत आधी रह गयी, पर उसका Timepass पूरा हो गया… 😭💔
  6. इस तरह भी मोहब्बत होती है क्या…कोई तरसे किसी की याद में…और उसे खबर भी न हो…😢 😢
  7. सारी दुनिया को छोड़ तुझे अपना बनाया था , करोगे सदियों तक याद कि किसी ने दिल लगाया था 💔 
  8. कितने बेवफा होता है ये जुगनू भी … रौशनी दिखाकर अंधेरों की तरफ ले जाते हैं 💔 😢
  9. खिलौना बन गयी हूँ उसके हाथों की , रूठता वो है टूटती मैं हूँ…😢 😢
  10. वो किस्मत थी मेरी ..और किस्मत मेरी सही नही.
  11. बहुत गौर से देखने पर जाना मैंने…दिल से बड़ा दुश्मन जमाने में नहीं…💔💔
  12. प्यार करने के लिए दिल चाहिए , जो तुम्हारे पास नहीं है 😒😒
  13. आरज़ू होनी चाहिए किसी को याद करने की लम्हे तो अपने आप मिलते रहते है 😭 💔 😭
  14. दिल मेरा दर्द तेरा … आजकल दोनों साथ रहते हैं 😟💔😢
  15. महफूज़ हैं तेरे प्यार के नगमे इस दिल में , जब मन करे तो दरवाज़ा खटखटा देना😟😟
  16. एक तस्वीर जलानी है अभी , हाँ मगर आँख में पानी है अभी 😢😢
  17. कभी सोचा करता था कैसे रह पाऊँगा तेरे बिना ….. देख तूने ये भी सिखा दिया मुझे 💔 😟 💔
  18. तू कह दे अगर तो जीना छोड़ दूँ , बिना सोचे एक पल साँस लेना छोड़ दूँ 😒
  19. बस कर ऐ दिल …. उसके बिना अब तेरा धड़कना भी अच्छा नही लगता 😟😢
  20. दिल का दर्द ब्यान करना अगर इतना ही आसान होता तो लोग गीतों का सहारा ना लेते 😟 😢
Hope you like our 'Top 20 Sad Whatsapp Status in Hindi', Don't hesitate to share and comment we respect your comments. Thank you for for giving your valuable time

Comment us which type of status you want in the next post.
full-width

Post a Comment

0 Comments